क्या आप भी सेक्‍सी और सुपरहॉट बनना चाहती हैं

हर लड़की की ख्वाहिश होती है वह खूबसूरत और हॉट दिखे और लोगों की नजरें उसकी तरफ हों।…लेकिन हॉट बनने का रहस्य क्या है? थोड़ी सी सतर्कता आपको भी बना सकती है सुपर हॉट।

हो सकता है कि आप अपने चलने पर ध्यान ना देती हों लेकिन लड़के हमेशा लड़कियों की चाल पर ध्यान देते हैँ। कई बार भद्दे तरीके से चलने से आपका खूबसूरत व्यक्तित्व भी बदसूरत और खराब लगने लगता है।

यदि आप भी सेक्‍सी और सुपरहॉट बनना चाहती हैं तो महिलाओं की एक वेबसाइट ने 3 गलतियों से बचने की सलाह दी है।

हील्स के साथ चाल रखें ठीक :
यह तो हर कोई जानता है कि महिलाएं जब चलती हैं तो उनके हिप्स का मूमेंट भी होता है। आमतौर पर पुरुष इसे महिलाओं की वजिर्निटी से जोड़कर देखते हैं जो कि सिर्फ एक मिथ है यदि महिलाएं चलने के दौरान अपने हिप्स का मूमेंट ठीक रखेंगी तो उनके व्यक्तित्व में निखार आएगा।

खासतौर पर महिलाएं जब हील्स पहनती हैं तो उनके हिप्स ज्यादा मूव करते हैं। ऐसे में हील्स पहनते हुए अपनी चाल ठीक रखें और सामान्य तौर पर चलते हुए अपने हिप्स ज्यादा हिलाएं-डुलाएं नहीं।

पुरुषों की सी कदकाठी होने पर :
कई महिलाओं की कदकाठी पुरुषों की तरह होती है। ऐसी महिलाएं लड़कों की नजर में तुरंत आ जाती हैं।

यदि आपके साथ भी ऐसा है तो आपको अपनी चाल पर ध्‍यान देना होगा। आपको सबसे पहले तो महिलाओं की तरह धीमा चलना होगा। आप अपने कंघों और कमर के निचले हिस्से पर ज्‍यादा बल देकर ना चलें।

सीना तानकर ना चलें :
कुछ महिलाएं अपना आत्मविश्वास दिखाते हुए सीना तानकर चलती हैं। ऐसी लड़कियों को लड़के पसंद नहीं करते। यदि आपके कंधे चौड़े हैं तो ऐसे में आप चलने के दौरान कमर को सीधा रखें और कंधे को भी नीचे रखें। इससे आप कॉन्फिडेंट दिखेंगी और महिलाओं की तरह चलती हुई दिखाई देंगी।